नशे में धुत पति ने ट्रेन में सबके सामने पत्नी को पीटा, यात्री ने बनाया वीडियो


women beating

देश की राजधानी दिल्ली के बाद अब मुंबई भी महिलाओं के लिए सुरक्षा नहीं रहा। देश की आर्थिक राजधानी से भी महिलाओं के लिए बुरी खबर आ रही है। आपको बता दे कि मुंबई हमेशा से महिलाओं के लिए सुरक्षित मानी जाती रही है लेकिन, बीते गुरुवार को लोकल में महिला से बदसलूकी का एक वीडियो सामने आया है, जिसने ‘सेफ मुंबई’ में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

खबरों के अनुसार , घटना गुरुवार रात करीब 11 बजे की है। पीड़ित महिला गुरुवार की रात डोंबिवली से छत्रपति शिवाजी टर्मिनस रेलवे स्टेशन पहुंचने के लिए लोकल ट्रेन ली. उसी दौरान ट्रेन में उसके साथ एक शख्स ने छेड़खानी की।

इस पूरे मामले में सबसे शर्मनाक बात ये है कि जब महिला के साथ ये अश्लील घटना हो रही थी, तो वहां मौजूद अन्य यात्रियों ने उसे बचाने के लिए कुछ नहीं किया. उल्टे ट्रेन में बैठा एक शख्स अपने मोबाइल कैमरे से वीडियो बनाता रहा। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम रफीक शेख बताया जा रहा है। आरोपी रफीक दिव्यांग डिब्बे में सफर कर रही महिला यात्री के साथ गुरुवार की रात बजे बदसलूकी की।

मामले की जानकारी मिलने के बाद जीआरपी ने आरोपी रफीक शेख को विभिन्न धाराओं के तहत मौके से ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।