रिलायंस की AGM में रो पड़ीं कोकिलाबेन


रिलायंस इंडस्ट्रीज की 40वीं सालाना आम बैठक में मुकेश अंबानी ने कंपनी के पूरे कामयाब और गौरशाली सफर के बारे में बताया। मुकेश ने अपनी कंपनी की उपलब्धियों की जमकर तारीफ की। इस दौरान मीटिंग में मौजूद धीरूभाई अंबानी की पत्नी और मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन की आंखे भर आई।

यकीनन कंपनी के संस्थापक धीरूभाई अंबानी की यादें और संघर्षों ने उन्हें रोने पर मजबूर कर दिया होगा। इस मौके पर मुकेश अंबानी ने बेटे का फर्ज निभाया और बताया कि एक छोटे से स्टार्टअप से कंपनी का ये सफर धीरुभाई की कोशिशों का ही नतीजा है। मीटिंग के दौरान मुकेश अबांनी ने अपने पिता का शुक्रिया किया। इसके बाद वहां पर धीरू भाई-धीरू भाई के नारे लगने लगे।

Source

वहां उपस्थित सभी लोगो ने धीरू भाई जिंदाबाद के नारे लगाए। मुकेश अबांनी ने अपनी मां कोकिलाबेन का धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होंने अपने सभी ग्राहको को भी दिल से धन्यवाद दिया। जब मुकेश अबंनी ने अपने पिता की तारिफ की तो वहां उपस्थित उनकी मां भावुक हो गई।

इसके बाद नीता अंबानी ने उनके पास जाकर कोकिलाबेन को गले लगाया। मुकेश अंबानी ने बताया कि बीते 40 साल में कंपनी में निवेश करने वाले का पैसा हर ढाई साल बाद दोगुना हुआ। उन्होंने कहा कि जिन्होंने 1997 में 1,000 रुपये लगाए तो आज वे 16,54,503 रुपये हो गए, यानि उनके धन में 1,600 गुना इजाफा हुआ।