मलिष्का के समर्थन में NGO ने निकाली रैली, पुलिस को दिया बाम


मुंबई बेस्ड NGO ने शनिवार को आरजे मलिष्का के समर्थन में एक रैली निकाली। इस रैली की दिलचस्प बात यह थी कि प्रदर्शनकारियों ने सड़कों पर मौजूद पुलिस को बाम दिया।

Source

एनजीओ के सदस्यों ने मुंबई के मारोल नाका, अंधेरी ईस्ट इलाके में रैली निकाली गई। करीब 50 प्रदर्शक वहां मौजूद थे। उन्होंने आरजे मलिष्का के मास्क पहने थे और खराब सड़कों के के लिए वो बीएमसी के खिलाफ स्लोगन्स दिखा रहे थे।

प्रदर्शनकारी निकोलस अलमीडा ने कहा- सड़कों की हालत बहुत खराब है। यहां सड़कें दिखती ही नहीं है। बीएमसी को इसके लिए कुछ करना चाहिए। आरजे मलिष्का के पास बीएमी के खिलाफ जाने का पूरा हक है। शिवसेना मलिष्का के खिलाफ जा रही है, यह पूरा गुंडाराज है।

क्या है मामला ?

मलिष्का ने हाल ही में मुंबई में सड़कों के गड्ढों को लेकर बीएमसी पर निशाना साधते हुए एक गाना बनाया था। जिसमे हर साल बारिश में सड़कों पर गड्ढों की भरमार और उसमें भरे पानी से लोगों को जीना मुश्किल हो जाता है। इसी मुद्दे पर मलिष्का ने वीडियो के जरिए मुंबई के लोगों से पूछा था कि क्या उन्हें बीएमसी पर भरोसा नहीं है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद BMC ने मलिष्का को नोटिस भी भेजा था और साथी ही उनके घर को चेक किया और बताया कि उनके घर डेंगू मच्छरों के लारवा मिला है। इसके बाद बीएमसी ने डेंगू को लेकर मलिष्का को ही अपने घेरे में ले लिया था।