अवैध हुक्का पार्लरों के खिलाफ सियासी दलों ने की कार्रवाई की मांग


hookah parlor

पार्टी लाइन से इतर विभिन्न नेताओं ने शहर में अवैध हुक्का पार्लरों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। पिछले महीने यहां के एक पब में आग लगने से 14 लोगों की मौत हो गई थी। यह मांग मुंबई दमकल विभाग की उस रिपोर्ट के बाद उठी है जिसमें कहा गया था कि मोजो बिस्त्रो में अवैध हुक्के से उड़ने वाली चिंगारी ही संभवत: आग लगने की वजह रही है। यहां कमल मिल्स कम्पाउंड में एन अबाव पब में 29 दिसंबर को आग लग गई थी। घटना में 14 लोगों की मौत हो गई थी।

महापौर विश्वनाथ महादेश्वर ने पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय पडसालगीकर से 27 दिसंबर को मुलाकात की थी और ऐसे पार्लरों के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की थी। उन्होंने कहा था कि ये मादक पदार्थों के अड्डे हैं और युवाओं में अपराध को बढ़वा दे रहे हैं।

महापौर ने कल कहा कि वह निगम आयुक्त अजय मेहता और पुलिस आयुक्त के साथ संयुक्त बैठकें करेंगे और हुक्का पार्लरों के सख्ती से नियमन की योजना बनाने की मांग करेंगे। कांग्रेसी विधायक नीतेश राणे ने भी मुंबई में हुक्का पार्लरों पर प्रतिबंध की मांग करते हुए आज अभियान शुरू किया। मुंबई भाजपा की युवा इकाई के नेता मोहित कम्बोज ने आरोप लगाया कि कुछ हुक्का पार्लरों में नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ