भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे प्रकाश मेहता, बोले CM कहेंगे तो इस्तीफा दे दूंगा


महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार एक बार फिर भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरी है। राज्य सरकार में हाउसिंग विभाग के मंत्री प्रकाश मेहता पर नियमों की अनदेखी कर जमीन एक बिल्डर को देना का आरोप है। जिसके कारण विपक्ष ने बीजेपी सरकार पर हल्ला बोला है। खबर ये है कि अब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कहने पर प्रकाश मेहता पर कार्रवाई हो सकती है।

Source

 

इस पर प्रकाश मेहता ने कहा है कि वह किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, “मुझे सीएम जो भी आदेश देंगे उसका पालन करूंगा। अगर सीएम कहेंगे तो मंत्रालय छोड़ दूंगा।” सूत्रों के मुताबिक अमित शाह ने बीजेपी महासचिव और महाराष्ट्र बीजेपी की प्रभारी सरोज पांडेय को इस पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ चर्चा करने के आदेश दे दिए हैं। पार्टी प्रकाश पर कोई बड़ा फैसला कर सकती है।

source

आपको बता दें कि मंत्री प्रकाश मेहता पर आरोप है कि उन्होंने मुंबई के ताडदेव इलाके की जमीन नियमों की अनदेखी कर एक बिल्डर को दे दी थी। इतना ही नहीं फड़नवीस सरकार पर इससे पहले भी भ्रष्टाचार के कुछ आरोप लग चुके हैं। सरकार बनने के कुछ समय बाद ही एक मंत्री पंकजा मुंडे पर चिक्की घोटाले में शामिल होने के आरोप लगे। फिर शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े पर उनकी ही डिग्री के घोटाले का आरोप लगा।