मुंबई पब हादसे के फरार आरोपी सांघवी ब्रदर्स नाटकीय अंदाज में हुए गिरफ्तार


मंबई के पब अग्निकांड के मुख्य आरोपी आखिरकार पुलिस के शिकंजे में आ गए हैं। कमला मिल्स में 29 दिसंबर को हुए अग्निकांड केस में ‘1 एबव’ पब के मालिकों कृपेश सांघवी और जिगर सांघवी को गिरफ्तार कर लिया गया।

घटना के बाद से फरार चल रहे सांघवी बंधुओं को अंधेरी इलाके में गिरफ्तार किया गया है।ने ‘1 एवब’ पब के मालिक सांघवी बंधु और अभिजीत मंकार को कथित रूप से शरण देने को लेकर एक होटल मालिक विशाल करिया को मंगलवार को गिरफ्तार किया था। इन तीनों पर गैर इरादतन हत्या और दूसरी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने उनके ठिकानों के बारे में सुराग देने पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। अभिजीत मंकार अब भी फरार है। अभिजीत के अलावा मोजो रेस्त्रां के मालिक युग तुली भी फरार हैं।

सांघवी बंधुओं की गिरफ्तारी फिल्मी अंदाज की तरह की गई है। गिरफ्तारी के लिए बनी टीम ने पहले विशाल करिया नाम के एक होटल मालिक को अपने शिकंजे में लिया।के घर से फरार सांघवी की कार बरामद की गई। बुधवार को विशाल को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 17 जनवरी तक पुलिस को उसकी कस्टडी मिल गई।

जांच टीम के लिए सिरदर्द बने सांघवी ब्रदर्स का सुराग लगाने के लिए पुलिस ने विशाल से पूछताछ की और जानकारी उगलवाई। पुलिस के पास एकदम पुख्ता जानकारी थी कि सांघवी ब्रदर्स वेस्ट लिंकिंग रोड पर बांद्रा आ रहे हैं। सादी लिबास में पुलिस की जांच टीम सांघवी बॅदर्स का इंतजार करने लगीं। जैसे ही दोनों भाई वहां पहुंचे पुलिस ने उन्हें धर दबोचा।

बता दें कि कमला हाउस के ‘1 एबव’ और उससे सटे मोजो बिस्त्रो रेस्तरां पब में 29 दिसंबर को भयंकर आग लगने से 14 लोगों की जान चली गई थी।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।