मुंबई में शिवसेना के पूर्व पार्षद की हत्या, हमलावरों ने घर से 200 मीटर दूर घोंपा चाकू


नई दिल्लीः मुंबई में शिवसेना पूर्व पार्षद की सरेआम हत्या से शहर में सनसनी मच गई है। कांदीवली इलाके में शिवसेना से पूर्व पार्षद रहे अशोक सावंत को बीती रात कुछ बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामल दर्ज कर लिया है। अशोक सावंत मुंबई की समता नगर सीट से दो बार पार्षद रह चुके है। रविवार रात को अशोक सावंत जब अपने दोस्त से मिलकर लौट रहे थे उसी वक्त बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। यह वारदात रात करीब 10.45 बजे सावंत के घर से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई।

 

सावंत पर बदमाशों ने धारदार हथियार से सावंत पर कई बार वार किए गए। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल सावंत को करीब के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस सनसनीखेज हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव है। वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश कर फोरेंसिक जांच के लिए सैंपल इकट्ठा किए। सावंत के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए शताब्दी अस्पताल भेजा जाया गया है।

पुलिस ने हमलावर को पकड़ने के लिए धड़पकड़ शरू कर दी है।पुलिस घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी भी सर्च कर रही है. वहीं,समता नगर पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।