केंद्र सरकार को गिराने का आ गया है समय : पवार


ajit pawar

महाराष्ट्र के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता अजीत पवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और महाराष्ट्र सरकार ने जनता को बहुत लुभावने सपने दिखाये थे लेकिन जनता के हितों से जुड़ कोई काम ये सरकारें नहीं कर रही हैं इसलिए अब समय आ गया है कि केंद्र और राज्य की सरकारों को गिरा दिया जाये।

श्री पवार ‘ हल्लाबोल ’ रैली को कल देर रात संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री  फडनवीस ने जनता से झूठे वादे किये थे। इनके शासन में गरीब और गरीब हो रहे हैं तथा अमीर और अधिक अमीर होते जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है और सभी क्षेत्रों में भ्रष्टाचार फैल रहा है। गरीब किसानों को लुभावने सपने दिखा कर सत्ता हासिल कर ली और अब किसानों का ध्यान नहीं दे रहे।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक इच्छा शक्ति की कमी के कारण महाराष्ट्र में भीमा कोरागाव जैसी घटना को रोका नहीं जा सका।

महाराष्ट्र राकांपा अध्यक्ष सुनील तटकरे ने कहा कि पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार जब केंद्र सरकार में थे, तब उन्होंने किसानों का ऋण माफ करने के लिए 71 हजार करोड़ रुपये दिये थे लेकिन आज सरकार के ऋण माफी योजना पर किसान असंतोष महसूस कर रहा है।  उन्होंने कहा कि श्री शरद पवार जैसे नेता की देश को आवश्यकता है जो देश को एक सही दिशा दे सकते हैं।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।