आतंकियों ने CRPF कैंप पर ग्रेनेड से किया हमला , CRPF का एक जवान शहीद


जम्मू & कश्मीर के कुलगाम जिले में CRPF के कैंप पर ग्रेनेड से हमला हुआ है सूत्रों के हवाले से खबर है कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में आज आतंकवादियों के एक ग्रेनेड हमले में CRPF के एक जवान शहीद होने की खबर है। इसकी जानकारी पुलिस ने दी।

अधिकारी सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि अज्ञात आतंकवादियों ने CRPF के एक गश्ती दल पर यहां से 70 किलोमीटर दूर कुलगाम में हमला किया। आतंकियों ने सेना की 118वीं बटालियन पर उस वक्त हमला किया जब सेना के कुछ जवान कैंप के बाहर नाका लगाकर बैठे थे उसी वक्त आतंकियों ने उन पर ग्रेनेड फेंक दिया ।

प्राथमिक सूचना के आधार पर उन्होंने कहा कि ग्रेनेड से हुए विस्फोट में सहायक उप निरीक्षक राजिंदर सिंह घायल हो गए। यह घायल जवान CRPF के 118वीं बटालियन बताया गया है ।

अधिकारी सूत्रों से यह भी बताया गया कि पूरे इलाके की तत्काल घेराबंदी कर दी गई और हमलावरों की तलाश की जा रही है। घायल अधिकारी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। किसी भी आतंकवादी संगठन ने अब तक इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

आपको बता दें कि आतंकियों के बीच बौखलाहट की वजह सुरक्षाबलों द्वारा घाटी में की जा रही कार्रवाई है इस वर्ष सेना ने 196 दिन के अंदर 102 आतंकियों का कश्मीर घाटी से सफाया कर दिया है कश्मीर घाटी में आतंकियों के सफाए के लिहाज से यह कामयाबी बड़ी है।