युवा सम्मेलन में मोदी ने की योगी की तारीफ, कहा – ट्विटर पर महारथियों को किया परास्त


Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बीच ट्विटर पर चल रही जंग पर आज चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने महारथियों को परास्त कर रखा है। उत्तर प्रदेश में गौतम बुद्ध नगर जिले के नोएडा में राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए मोदी ने योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए उन्हें युवा और ऊर्जावान मुख्यमंत्री बताया।

उन्होंने कहा कि राज्य के युवा और ऊर्जावान मुख्यमंत्री योगी आज कल ट्विटर पर खेल रहे हैं। कर्नाटक में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य में सत्ता में आने के लिए अभी से प्रचार में जुट गई है और इसी सिलसिले में योगी आदित्यनाथ पिछले दिनों कर्नाटक की यात्रा पर गए थे।

Narendra Modi

प्रधानमंत्री ने योगी आदित्यनाथ का जिक्र करते हुए कहा ‘उत्तर प्रदेश के जुझारु युवा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी भी कम खिलाड़ी नहीं हैं। इनके काम की वजह से आजकल दूसरी जगहों पर भी लोग परेशान हो रहे हैं। योगी जी ट्विटर-ट्विटर खेल रहे हैं और इस खेल में उन्होंने अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों को परास्त कर रखा है।’

कनार्टक यात्रा के दौरान दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच ट्विटर पर तीखी टिप्पणियों का आदान-प्रदान हुआ था। सिद्धारमैया ने गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कालेज में पिछले कुछ महीनों के दौरान बच्चों की मौत पर टिप्पणी की थी। योगी ने इसका जवाब देते हुए कर्नाटक में किसानों की आत्महत्या के लिए सिद्धारमैया पर निशाना साधा था।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ।