मोदी ने लगाई भाजपा सांसदों की क्लास , कहा जो मन में आए करें, मैं 2019 में देखूंगा


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल की बैठक में पार्टी सांसदों की क्लास लगाई। आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बैठक में सांसदों द्वारा आए दिन दिए जा रहे बयानों और संसद में अनुपस्थिति को लेकर नाराज दिखे । और उन्होंने कहा कि अब अध्यक्ष राज्यसभा में आ गए हैं। आपके मौज-मस्ती के दिन बंद हो जाएंगे।

साथ ही मोदी ने सांसदों को जमकर फटकार लगाकर कहा कि आप कुछ नहीं है, मैं कुछ नहीं हूं, जो कुछ भी है वो पार्टी की वजह से है। सांसद में आने के लिए आपको बार-बार कहना पड़ता है। मीडिया में सब कुछ छपता है, आपको जो करना है वो कीजिए 2019 में मैं देखूंगा।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत सभी भाजपा सांसदों ने बैठक में हिस्सा लिया । वही इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमित शाह का लड्डू खिलाकर स्वागत किया।

आपको बता दे कि वहीं भाजपा सांसदों से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी नाराज चल रहे हैं। पार्टी के सांसद की सदन में अनुपस्थिति की जानकारी शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी थी और लापरवाह सांसदों पर कार्रवाई की मांग की थी। दरअसल बीते दिनो LPG के मसले पर विपक्षी दलों ने जमकर हंगामा किया था।

इस दौरान भाजपा के ज्यादा सांसदों के नहीं होने से विपक्ष ने जमकर सरकार पर निशाना साधा था। वहीं उस दौरान कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पिछड़ा वर्ग आयोग से जुड़ा एक संशोधन प्रस्तावित किया था। NDA के सांसदों की संख्या कम होने से कांग्रेस को लाभ मिला और प्रस्ताव पास हो गया था। तब से पार्टी हाईकमान अपने गैरहाजिर रहने वाले सांसदों से नाराज चल रहा है।

बता दे कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी सांसदों की क्लास लगाई थी। उन्होंने कहा कि सांसदों को तीन लाइन के व्हिप का पालन करना चाहिए। इसके साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सांसदों को निर्देश दिए थे कि उन्हें सदन शुरू होने से खत्म होने तक मौजूद रहना चाहिए। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सांसदों से कहा कि आप जनता के प्रतिनिधि है। आप गैरहाजिर रहेंगे तो जनता में गलत संदेश जाएगा।