गुजरात में 8 किमी लंबा रोड शो करेंगे मोदी


Prime Minister Narendra Modi

राजकोट : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अमेरिका यात्रा से लौटने के बाद 29 जून को अपने गृहराज्य गुजरात के राजकोट शहर में आठ किलोमीटर लंबा एक रोड शो करेंगे। श्री मोदी का गुजरात में यह पिछले तीन माह में दूसरा रोड शो होगा। उन्होंने गत 16 अप्रैल को सूरत में हवाई अड्डे से सर्किट हाऊस तक 12 किमी लंबा रोड शो किया था। ज्ञातव्य है कि गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव भी होने हैं।

श्री मोदी दो दिवसीय गुजरात यात्रा पर 29 जून को अहमदाबाद पहुंचेगे, जहां साबरमती आश्रम में एक कार्यक्रम में शिरकत तथा महात्मा गांधी के गुरू श्रीमद राजचंद्रजी पर डाकटिकट तथा सिक्का जारी करने के बाद शाम मोदी 21000 दिव्यांगों को सहायक उपकरण वितरित करेंगे
चार बजे राजकोट हवाई अड्डे पर पहुंचेगे। वह रेसकोर्स रोड पर 21000 दिव्यांगों को सहायक उपकरण वितरित करने के बाद शहर में पेयजल आपूर्ति के मुख्य ह्मोत आजी डैम -1 जायेंगे जहां हाल में सौनी योजना के तहत नर्मदा नदी का पानी पहुंचा है। वह वहां एक लाख से अधिक लोगों की जनसभा को संबोधित करने के बाद शाम पांच बजे से रोड शो शुरू करेंगे जो शाम साढे बजे तक चलेगा।

Source

दुल्हन की तरह सजाया संवारा जा रहा है राजकोट
राजकोट नगर भाजपा अध्यक्ष कमलेश मीराणी ने बताया कि रोड शो अमूल सर्किल, चुनारावाड चौक, डीलक्स सिनेमा, कैशरे ङ्क्षहद पुल, हास्पिटल चोक, बहुमाली चौक, जिला पंचायत चौक, किशानपरा और मेयर बंगलो होते हुए एयरपोर्ट पहुंचेगा। श्री मोदी के स्वागत के लिए अभी से पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाया संवारा जा रहा है।

Source

मोडासा में जल परियोजना का करेंगे उद्घाटन
श्री मोदी अपनी गुजरात यात्रा के दूसरे और अंतिम दिन अरवल्ली के मोडासा में एक जल परियोजना का उदघाटन करेंगे तथा अहमदाबाद में युवाओं के एक सम्मेलन में भाग लेने के बाद राजधानी गांधीनगर में टेक्सटाइल सम्मेलन के उद्घाटन सत्र में भाग लेंगे।