मोदी की नीतियों से आतंकियों को मिला कश्मीर में मौका: राहुल


कश्मीर नीति को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ा हमला बोलते हुए कहा कि उनकी नीतियों के कारण कश्मीर में आतंकवादियों को मौका मिला है तथा निर्दाेष भारतीयों का रक्त बह रहा है। राहुल ने आज ट्वीट कर कहा कि “मोदी की नीतियों के कारण कश्मीर में आतंकवादियों को मौका मिला। भारत के लिए करारा रणनीतिक झटका।”


अमरनाथ यात्रियों पर आतंकवादियों द्वारा जम्मू कश्मीर में किए गए हमले के दो दिन बाद कश्मीर मुद्दे पर आज कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कई ट्वीट कर मोदी सरकार को घेरा। राहुल ने जम्मू कश्मीर के सुरक्षा हालात के लिए राज्य की पीडीपी भाजपा गठबंधन सरकार को भी परोक्ष रूप से निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि मोदी ने तात्कालिक लाभ लेने के लिए पीडीपी से गठबंधन किया जिसके कारण भारत को नुकसान उठाना पड़ा है।


उन्होंने कहा, “पीडीपी गठबंधन से मोदी को मिले तात्कालिक लाभ के कारण भारत को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है।” राहुल ने प्रधानमंत्री पर यह भी आरोप लगाया कि उनके निजी लाभ के कारण भारत को सामरिक नुकसान उठाना पड़ रहा है और निर्दाेष भारतीय लोगों का बलिदान हो रहा है। उन्होंने कहा, “मोदी का निजी लाभ भारत का सामरिक नुकसान निर्दाेष भारतीय रक्त का बलिदान।”