भाजपा सांसदों की टीम त्रिपुरा पहुंची


BJP flags

अगरतला : भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद मीनाक्षी लेखी की अगुवाई में पार्टी के तीन सांसदों का एक दल राज्य के दो दिवसीय दौरे पर आज यहां पहुंचा। यह दल पार्टी की प्रदेश इकाई की ओर से राज्य में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करेगा। पार्टी की प्रदेश इकाई ने राज्य में बिगड़ते हालात को लेकर शिकायत की थी।

 सुश्री लेखी ने मीडिया को बताया कि उन्होंने जिरानियां के मंदायी का दौरा किया, जहां 20 सितंबर को पत्रकार शांतनु भौमिक की हत्या कर दी गयी थी। उन्होंने हाल में हुई हिंसा से पीड़ति लोगों से अगरतला मेडिकल कॉलेज में भेंट की। दल में शामिल दो अन्य सांसद प्रहलाद पटेल और सरोज पांडे अलग-अलग दक्षिण त्रिपुरा और उत्तर त्रिपुरा के लिए रवाना हुए। उन्होंने कहा, ‘ मैं उस स्थान पर गयी, जहां शांतनु की हत्या की गयी थी।

इलाके में अभी भी तनाव है और ग्रामीणों से हुई बातचीत से ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या की जांच कर रही विशेष जांच दल(एसआईटी) की जांच में कोई प्रगति नहीं हुई है।’ उन्होंने कहा, ‘ पुलिस बिना किसी जांच के कोई विशेष राजनीतिक दल का नाम इस मामले से कैसे जोड़ सकती। हत्याकांड में शामिल कर सकती है। वाम दल सरकार दुस्साहसपूर्ण तरीके से सबूतों को मिटाने का प्रयास कर रही है। हम संसद में इस मुद्दे को उठाएंगे।