माणिक सरकार की दृश्यम का अंत समीप: देवधर


नई दिल्ली : त्रिपुरा में सीपीएम सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले पड़े तूणमूल कांग्रेस के बर्खास्त छह विधायकों ने दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की। बताया जा रहा है मुलाकात में त्रिपुरा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर शाह की विधायकों के साथ चर्चा हुई। बता दें कि इन विधायकों ने राष्ट्रपति चुनाव के दौरान एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन किया था।

मुलाकात के बाद भाजपा त्रिपुरा के प्रभारी सुनील देवधर ने बताया कि छह विधायकों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कामकाज से प्रभावित होकर भाजपा का समर्थन करने का ऐलान किया है। वह सात अगस्त को केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और असम के वित्त मंत्री हेमंत विश्व शर्मा की उपस्थिति में भाजपा में शामिल होंगे।

देवधर ने बताया कि जिस तरह त्रिपुरा में कम्युनिस्ट माणिक सरकार के खिलाफ गुस्सा सामने आ रहा है, उससे लग रहा है कि अब माणिक सरकार की दृश्यम का अंत समीप आ गया है। प्रदेश त्रिपुरा अध्यक्ष विपलब देव ने कहा कि इन विधायकों के भाजपा में शामिल होने से भाजपा को फायदा होगा। और निश्चित रुप से भाजपा त्रिपुरा के विधानसभा चुनाव में विजयी होगी।