फ्लाइट में म‌हिला यात्री के सामने NRI करने लगा मास्टरबेट, ‌दिल्ली एयरपोर्ट पर ‌गिरफ्तार


नई दिल्ली: इस्तानबुल से ‌‌दिल्ली आ रहे एक ‌विमान से इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) पर एक रूसी पासपोर्ट धारक 58 वर्षीय एनआरआई नागरिक को गिरफ्तार किया गया है। इस नागरिक पर उसके साथ विमान में यात्रा कर रही महिला ने आरोप लगाया था कि वह उसके बगल वाली सीट पर बैठ कर  मास्टरबेट (हस्तमैथुन) कर रहा था। विमान इंस्ताबुल से दिल्ली आ रहा था। आईजीआई के सुरक्षा कंट्रोल रूम को सोमवार तड़के यह सूचना मिली कि तुर्की एयरलाइंस के एक विमान में एक यात्री ने महिला के सामने अश्लील हरकत की। जैसे ही यह फ्लाइट (टीके-716) एयरपोर्ट पर लैंड हुई तो सीआईएसएफ के जवानों ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

महिला यात्री ने बताया कि विमान में उसके बगल वाली सीट में बैठा शख्स अचानक पैंट की जिप खोलकर उसके सामने हैस्तमैथुन करने लगा और उसने इसकी शिकायत विमान के केबिन क्रू से की तो उन्होंने मेरी सीट बदल दी। टर्मिनल-3 पर पहुंचने के बाद आरोपी को बाद में दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया है। आपको बता दें कि इस तरह के मामले पहले भी सामने आए हैं। कुछ महीने पहले ही एक शख्स ने महिला के सामने चलती डीटीसी बस में इसी तरह की हरकत की थी। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक महिला ने पुलिस को पत्र लिखकर कहा था कि जब वह एक उबर कैब के अंदर यात्रा कर रही थी तो अंधेरी ईस्ट के ट्रैफिक सिग्नल पर ड्राइवर अपने पैंट की जिप खोलकर हस्थमैथुन करने लगा। पीड़िता का कहना था कि जब उसने ड्राइवर की हरकत पर विरोध किया तो ड्राइवर उसे अपशब्द कहने लगा।

आरोपी मूलरूप से भारतीय है, जिसका नाम कृष्णा है। इसके पास से पुलिस को रशियन पासपोर्ट मिला है. पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया की ये शख्स मुझे देखकर पेंट की जीप खोलकर मास्टरबेट कर रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 509( अश्लील हरकत करना) के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

 

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़े पंजाब केसरी अखबार।