संगठन को मजबूत करेगी एनएसयूआई


पटना : आज भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन बिहार के द्वारा सदाकत आश्रम में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए एन. एस. यू.आई. के प्रदेश अध्यक्ष चुन्नू सिंह ने कहा कि आज संगठन के द्वारा बिहार के विद्यालयों, महाविद्यालयों एवं विश्वविद्यालयों में बढ़ रही अराजकता, शिक्षा कुव्यवस्था,

छात्रों की समस्याओं एवं बेरोजगारी भत्ता आदि को लेकर एक ‘इंकलाब छात्र आंदोलन पोस्टर लांच किया जा रहा है जिसकी शुरूआत प्रदेश कार्यालय से शुरू हुई है और इसके आगे क्रमश: सभी जिलों, विद्यालयों, महाविद्यलयों एवं विश्वविद्यालयों में प्रदर्शन कर संगठन प्रदेश सरकार से मांग करेगी तथा अगर तीन महीनों में सरकार छात्रों के हितों की मांगों का क्रियान्वयन नहीं करती है तो संगठन विधान सभा का घेराव भी करेगी।

वहीं बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुमार आशीष ने कहा कि बिहार में उच्च शिक्षा का स्तर लगातार नीचे गिरता जा रहा है। इसी को लेकर बिहार में एक छात्र आंदोलन की जरूरत थी जिसकी शुरूआत एन.एस.यू.आई. ‘इंकलाब छात्र आन्दोलन शुरू कर रही है। नीतीश कुमार को छात्र हितों को ध्यान में रखते हुए एन.एस.यू.आई. की मांगों को अविलम्ब पूरा करना चाहिए। इस आंदोलन में पूरा कांग्रेस परिवार एन.एस.यू.आई. का साथ देगी।

उक्त अवसर पर कांग्रेस नेता नागेन्द्र कुमार विकल, युवा कांग्रेस के मृणाल अनामेय, नीरज यादव,दौलत इमाम, एन.एस.यू.आई. के नीतेश, प्रशांत ओझा, सौरभ श्रीवास्तव,आदित्य राज सिल्टू, शुभम, सचिन चौधरी, सोनू कुमार, कुणाल राज एवं अरूण कुमार उपस्थित थे।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।