अलीमुद्दीन हत्याकांड मामले में BJP नेता सहित 3 गिरफ्तार


झारखंड के रामगढ़ में प्रतिबंधित गोमांस ले जाने के आरोप में भीड़ ने अलीमुद्दीन नाम के शख्स की हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष पप्पू बनर्जी के आवास से एक नामजद अभियुक्त भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी नित्यानंद महतो को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, एक नामजद छोटू राणा ने रामगढ़ कोर्ट में सरेंडर कर दिया। दोनों नामजद अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है। मामले में पकड़े गए लोग भाजपा के स्थानीय नेता हैं।

                                                                                       Source

इसमें एक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का राजेश ठाकुर तो दूसरा नित्यानंद महतो हैं। हालांकि मामले में राजेश ठाकुर नामजद आरोपी नहीं है, वहीं नित्यानंद महतो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। भाजपा नेता नित्यानंद महतो ने मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने के बाद वे मामले की जानकारी लेने वहां पहुंचे थे, लेकिन दुर्भावना से प्रेरित होकर उनका भी नाम इस घटना से जोड़ दिया गया।

                                                                                           Source

पुलिस ने बताया कि अन्य आरोपियों को भी जल्द पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। जिला पुलिस का कहना है कि जिले में शांति व्यवस्था और कानून का राज ही चलेगा, कानून तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। अभी भी पूरे जिले में रविवार तक धारा 144 लगाई गई है। हत्या के बाद कहा जा रहा है कि अलीमुद्दीन मांस का कारोबार करता था और मांस लेकर जाते वक्त उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने मांस को जांच के लिए भेजा है। वहीं अलीमुद्दीन का परिवार कह रहा है कि वो मांस नहीं बल्कि कोयले का कारोबार करता था।