5 साल की बच्ची लड़की के साथ दुष्कर्म


rape

बेंगलूर : मानवता को शर्मसार कर देनी वाली घटना जिसे सुन आप भी हैरान रह जायेगे ये घटना बेंगलूर की है जहां आज तड़के 5 साल की एक बच्ची से कथित दुष्कर्म करने के बाद उसे सड़क किनारे अर्ध-बेहोशी की हालत में फेंक दिया गया ।

पुलिस ने कहना है कि शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात के.जी. हल्ली पुलिस थाना क्षेत्र में यह घटना हुई । पीडि़त बच्ची को इलाके में गश्त कर रही पुलिस टीम ने देखा था । अधिकारियों ने कहा कि बच्ची को जब पुलिस टीम ने देखा उस वक्त उसके सिर से काफी खून
जा रहा था और फिर उसे सरकारी बाउरिंग अस्पताल ले जाया गया था । वह गंभीर रूप से जख्मी हुई है ।

पीडि़त बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टरों को संदेह है कि उसका यौन शोषण किया गया है और वह अभी सदमे में है । डॉ. मंजुनाथ ने यहां पत्रकारों को कहा कि ”बच्ची को हमारे हॉस्पिटल में तड़के 3 :45 AM  पर भर्ती कराया गया । उसके गुप्तांग में गहरे जख्म हैं, उसकी एक अंगुली कटी हुई है….सिर पर भी चोट है और उसे काफी खून आ रहा है ।

डॉक्टरों ने कहना है कि पीडि़त बच्ची खतरे से बाहर है और शिशु गहन चिकित्सा केंद्र में उसका इलाज चल रहा है । बेंगलूर के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हेमंत निम्बालकर ने बताया कि पॉक्सो कानून के तहत एक मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच जारी है ।

उन्होंने बताया कि बेंगलूर पूर्व के पुलिस उपायुक्त अजय हिलोरी के नेतृत्व में एक तकनीकी टीम और एक विशेष टीम सहित तीन टीमें बनाई गई हैं । निम्बालकर ने कहा कि डॉक्टरों को जब लगा कि बच्ची का यौन शोषण हुआ है, उसके बाद बच्ची की मां का पता लगाया गया । उनके बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया ।’

बेंगलूर विकास एवं नगर नियोजन मंत्री के.जे. जॉर्ज ने हॉस्पिटल में बच्ची का हाल देखने के बाद इस घटना को जघन्य अपराध करार दिया और कहा कि इस वारदात ने मानवता को एक बार फिर शर्मसार किया है ।