शीघ्र दर्शनम कूपन चोरी का मामला दर्ज


देवघर : शीघ्र दर्शनम कूपन चोरी के मामले में आज मंदिर प्रबंधक चंद्रशेखर झा ने प्राथमिकी दर्ज करा दी है सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की पहचान जरमुंडी थाना के अंबा गांव निवासी धनंजय मिश्रा उर्फ बबलू के रूप में की गई है बीते रोज बबलू ने मंदिर कार्यालय से 300 मूल्य वाली 50 कूपन चोरी कर ली थी मामले को तूल पकड़ता देख व पुलिस के दबोचे जाने के भय से आरोपी घर से फरार हो गया है।

राजकीय श्रावणी मेला महोत्सव के चौथे सुनवाई के संदर्भ में उपायुक्त मुकेश कुमार ने अपने गोपनीय कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई इस बैठक में मुख्य रुप से कल होने वाली सोमवारी के अवसर पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ प्रेशर पॉइंट पर नजरें टिकाए रखने से था। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि श्रावणी मेला अब अंतिम चरण में है और मेला के शेष बचे हुए दिनों की सफलता अधिकारियों के कर्तव्य निष्ठा पर केंद्रित है।

इसीलिए अपनी जिम्मेदारी को सच्चाई और ईमानदारी के साथ निभाने में अधिकारीगण कोई लापरवाही नहीं बरते सोमवारी को होने वाली भीड़ के मद्देनजर प्रेशर पॉइंट पर संबंधित अधिकारी अपनी नजरें गड़ाए रखें कांवरिया की विधि एक जगह इकट्ठा ना हो इसके लिए विशेष ध्यान रखने की जरूरत है।