जगनमोहन रेड्डी का विवादित बयान,बोले CM नायडू को बीच सड़क पर गोली मार देनी चाहिए


आंध्र प्रदेश में शुक्रवार को उपचुनाव प्रचार के दौरान वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी ने मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू पर विवादास्पद बयान दिया है। रेड्डी ने कहा कि सीएम चुनाव के समय सहानुभूति वोट हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। मुख्यमंत्री पर भड़के रेड्डी ने यहां तक कह दिया कि नायडू जैसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए।

नंदयाल में चुनाव प्रचार के दौरान वाईएसआर के नेता रेड्डी ने सीएम नयाडू पर कई आरोप लगा डाले। नंदयाल उप चुनाव से पहले सभा को संबोधित करते हुए जगन ने कहा, “आंध्र प्रदेश के लोगों को धोखा देने, झूठे वादे करने और हर मुद्दे पर दोहरी बातें करने वाले नायडू को गोली मार देनी चाहिए। नायडू ने किसानों, महिलाओं, अल्पसंख्यकों, बेरोजगारों से बहुत सारे वादे किए लेकिन उन्हें पूरा नहीं कर पाए। वह बहुत ही कपटी इंसान है। वह कलयुगी राक्षस की तरह है।”

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं चंद्र बाबू नायडू को चुनौती देता हूं। मैं उसी सड़क और उसी जगह पर खड़ा रहूंगा और विरोध प्रदर्शन करुंगा। रोड आपकी नहीं है ये रोड नंदयाल के नागरिकों की है। बता दें कि 12 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से मौजूदा विधायक भुमा नागी रेड्डी के निधन के बाद यहां चुनाव कराया जा रहा है। वोटिंग 23 अगस्त को होनी है। वोटों की गिनती 28 अगस्त को होगी।