सुषमा की तारीफ में पाकिस्तानी महिला ने कहा ‘काश आप हमारी PM होती’


sushma swaraj

ट्विटर के जरिए अक्सर लोगों की मदद करने वाली विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक बार फिर एक पाकिस्तानी नागरिक की मदद की है। जिसके कारण उनकी काफी तारीफ हो रही है। भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी लोगों की मदद करने के लिए सुषमा की प्रशंसा होने लगी हैं।

जी हां, पाकिस्तान की एक महिला ने सुषमा की तारीफ में कई ट्वीट किए हैं जिसमे उन्होंने यहां तक कह दिया है कि काश आप हमारी प्रधानमंत्री होतीं।

पाकिस्तानी महिला ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि “आपको क्या कहूं मैं? सुपरवुमन कहूं या ईश्वर कहूं? आपकी सदाशयता का बखान करने के लिए मेरे पास शब्द कम पड़ रहे हैं। आपको बहुत सारा प्यार। मेरी आंखों में खुशी के आंसू हैं और मेरी जुबान आपकी तारीफ करना बंद नहीं कर रही है।”

दरअसल, भारत के ही रहने वाले एक शख्स ने अपनी पाकिस्तानी पत्नी हिजाब के वीजा के लिए सुषमा से मदद मांगी थी। जिसपर सुषमा ने तुरंत कार्रवाई करते हुए भारतीय दूतावास को इस मामले में कार्रवाई करने का आदेश दिया था। सुषमा ने अपने ट्वीट में कहा था, “भारत की बेटियों और पाकिस्तान सहित दुनिया के किसी भी हिस्से से ताल्लुक रखने वाली इसकी बहुओं का इस देश में हमेशा स्वागत है।”

आपको बता दें कि इससे पहले भी सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान के एक युवक की मदद की थी। सुषमा ने युवक को भारत में इलाज कराने की इजाजत दी थी।