बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते है इस बार परेश रावल अपने नए ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं इस ट्वीट में उन्होंने हामिद अंसारी पर निशाना साधा है। बता दे कि हामिद अंसारी का उपराष्ट्रपति पद का कार्यकाल 10 अगस्त को खत्म हुआ है। और इससे ठीक पहले हामिद अंसारी ने देश के मु्स्लिमों को लेकर टिप्पणी की थी ।जिसे लेकर विवाद पैदा हो गया। परेश रावल ने हामिद अंसारी के इसी बयान को लेकर निशाना साधा है।

परेश रावल ने ट्वीट किया है और लिखा है कि मैं श्री हामिद अंसारी जी के लिए लंबें और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं इसलिए जल्दी ठीक हो जाइए।

परेश रावल ने हामिद अंसारी के हाल ही में उप राष्ट्रपति के पद से मुक्त होने से पहले दिए गए बयान पर निशान साधा है। इस बयान में हामिद अंसारी ने मुसलमानों के बारे में एक इंटरव्यू में कहा था कि देश मुसलमानों को बेचैनी और असुरक्षा की भावना का एह‍सास होता है.’ हामिद अंसारी ने ये बयान असहनशीलता और गौरक्षकों की गुंडागर्दी की बढ़ रहीं घटनाओं के चलते दिया था।

अंसारी ने कहा कि उन्होंने असहनशीलता का मुद्दा प्रधानमंत्री मोदी और उनके कैबिनेट सहयोगियों के सामने उठाया है । उन्होंने इसे ‘परेशान करने वाला विचार’ करार दिया कि नागरिकों की भारतीयता पर सवाल उठाए जा रहे हैं । राज्यसभा टीवी पर जानेमाने पत्रकार करण थापर को दिए एक इंटरव्यू में जब अंसारी से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी चिंताओं से प्रधानमंत्री को अगवत कराया है, इस पर उप-राष्ट्रपति ने ‘‘हां’’ कहकर जवाब दिया ।

बीजेपी ने साधा निशाना सिर्फ परेश रावल ही नहीं, बीजेपी के कई अन्य नेताओं ने भी हामिद अंसारी के इस बयान को लेकर बयानबाजी की है। बीजेपी के मुस्लिम नेता शाहनवाज हुसैन ने जवाब देते हुए कहा था कि इस दुनिया में मुसलमानों के रहने के लिए भारत से बेहतर कोई मुल्क नहीं है और ना ही एक हिन्दू से अच्छा दोस्त उन्हें मिल सकता है।