कांगड़ा रैली में PM मोदी ने कांग्रेस को बताया दीमक , कहा – मैं डरने वाला नहीं, सरदार पटेल का चेला हूं


Prime Minister Narendra Modi

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है । बता दे कि हिमाचल प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र जमकर बीजेपी का प्रचार कर रहे हैं। पीएम ने कांगड़ा के रैत में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल कांग्रेस को राम भरोसे छोड़ दिया है। सभी नेता मैदान छोड़ चुके हैं। चूंकि सबको हार का एहसास हो चुका है।

उन्होंने जनता से 2017 के हिमाचल चुनाव में बीजेपी को वोट देने की मांग की और कांग्रेस को उखाड़ फेंकने की बात कही। साथ ही कहा कि मैं यहां आपसे बीजेपी को जिताने की बात कहने नहीं आया हूं। मैं यहां आपसे बीजेपी के लिए 3/4 बहुमत मांगने आया हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि चारो तरफ कमल ही कमल नजर आ रहा है। आने वाले कई वर्षों तक कांग्रेस पार्टी हिमाचल में दिखने वाली नहीं है। जनता के साथ अन्याय करने वालों को, जनता के हितों से खिलवाड़ करने वालों को जनता भस्म कर देती है और ये हिमाचल के चुनाव में दिख रहा है।

पीएम ने कहा कि मैंने सुना है कि कांग्रेस ने अपने ही नेताओं का भरोसा खो दिया है और दूसरी पार्टियों में बागियों की तलाश में जुटी है. कांग्रेस का कोई भी बड़ा नेता यहां प्रचार करने नहीं आया। उन्होंने पहले ही मैदान छोड़ दिया है और सब कुछ किस्मत पर छोड़ दिया है। एक भी पोलिंग बूथ ऐसा नहीं होना चाहिए, जहां कांग्रेस रूपी दीमक बची हो. कांग्रेस पार्टी सजा के बिना नहीं सुधरेगी।

पीएम मोदी ने कहा कि हिमाचल को बीमारियों से दूर करने के लिए कांग्रेस रूपी दीमक को हिमाचल की जड़ों से निकालकर फेंकना जरुरी है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सोचती है कि मोदी के पुतले फूंकने से मोदी डर जायेगा तो कांग्रेस गलतफहमी में है, मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ता रहेगा।