सरकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार करें अधिकारी


रायपुर: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) रामलाल निगम मंडल के पदाधिकारियों से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि सरकार के कार्यकाल को कम समय बाकी रह गया है, ऐसे में ज्यादा से ज्यादा दौरा कर सरकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार और लोगों से मेलजोल पर ध्यान केंद्रित करें। रामलाल तीन दिनी दौरे पर यहां आए हैं।

उन्होंने पार्टी दफ्तर में सभी निगम मंडल के अध्यक्षों के साथ बैठक की। बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि निगम अध्यक्ष सरकार का चेहरा होते हैं। उन्हें विभागीय कार्यों के अलावा ज्यादा से ज्यादा दौरे करना चाहिए। रामलाल ने कहा कि ज्यादातर निगम अध्यक्षों को हारी हुई विधानसभा सीटों का प्रभारी भी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसी सीटों पर विशेष रूप से ध्यान देने की जरूरत है। इन सीटों के लिए निगम अध्यक्षों को कार्ययोजना बनाकर दौरा करना चाहिए।

उन्होंने बैठक के उद्देश्यों का जिक्र करते हुए कहा कि वे जिस राज्य में जाते हैं वहां निगम पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हैं। चूंकि अब सरकार के कार्यकाल में कम समय बाकी रह गए हैं, ऐसे में ज्यादा से ज्यादा दौरा करना चाहिए। महामंत्री (संगठन) ने विधानसभा क्षेत्रों में रात्रि विश्राम की सलाह दी। सभी के प्रयासों से ही प्रदेश में चौथी बार सरकार बनेगी। बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री सुश्री सरोज पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय, राज्य सभा सदस्य रामविचार नेताम सहित अन्य नेता मौजूद थे।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।