2 बसों की टक्कर में 2 की मौत, दर्जनों यात्री जख्मी , 3 की हालत गंभीर


लुधियाना-तरनतारन : नेशनल हाईवे पर स्थित गांव सरहाली के औद्योगिक सिखलाई संस्थान के सामने दो निजी बसों की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। इस टक्कर के कारण एक महिला और एक पुरूष यात्री की हादसे में तत्काल मोत हो गई जबकि 20 से ज्यादा मुसाफिर जख्मी बताएं जा रहे है। एक बस तरनतारन से हरिके जा रही थी जबकि दूसरी बस हरिके से तरनतारन आ रही थी।

घायलों को अलग-अलग वाहनों से अमृतसर और तरनतारन के अस्पतालों में दाखिल करवाकर इलाज करवाया जा रहा है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफतीश करते हुए लाशों का पंचनामा करके सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया है।

मौके पर पहुंचे स्थानीय पुलिस अधिकारी डिप्टी कमीश्रर प्रदीप सभ्रवाल ने इस घटना के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों को उचित इलाज करने की हिदायतें दी है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बसों की स्पीड अधिक थी। हालांकि बस के अंदर बैठी सवारियों ने भी ड्राइवर को धीरे चलने की हिदायतें दी थी परंतु वह नहीं माना और तेज स्पीड के कारण यह हादसा बताया जा रहा है।

उधर बस में सवार महिला के मुताबिक हादसे के उपरांत दोनों बसों की सवारियों में अफरातफरी का माहौल था। जो व्यक्ति मारे गए है, उनमें से एक बठिण्डा का रहने वाला बताया जा रहा है।

– सुनीलराय कामरेड