बैंस बंधु : विधायकों ने लुधियाना पुलिस कमिश्नर से जताया रोष


लुधियाना : लुधियाना पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे टीम इंसाफ के मुखी सिमरजीत सिंह बैंस इस दौरान आम आदमी पार्टी के समर्थक भी मौजूद रहे। इस दौरान सिमरजीत सिंह बैंस ने खा की आज पंजाब पुलिस का पूरी तरह से राजनीतिकरण हो चूका है पुलिस के दुयारा लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे है। उन्होंने कहा की अगर आप झूठे मुकदमे दर्ज करने वाले किसी थाना अध्यिक्ष से इसे लेकर बात करते है तो वे कहते है की उनकी पर्ची ऊपर यानि चंडीगढ़ से आई हुए है। इसे में पुलिस कमिश्नर हमारा क्या बिगाड़ लेगा।

इस दौरान उन्होंने ये भी कहा की अकाली दल से 10 साल और कांग्रेस के 4 महीने एक जिस ही हो गए है। उन्होंने कहा की सरकार बने से पहले कैप्टन साहिब ने कहा था की पंजाब में माफिया राज खत्म होगा। पर आज लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे है।

उन्होंने कहा की अगर आप झूठे मुकदमे दर्ज करने वाले किसी थाना अध्यिक्ष से इसे लेकर बात करते है तो वे कहते है की उनकी पर्ची ऊपर यानि चंडीगढ़ से आई हुए है। इसे में पुलिस कमिश्नर हमारा क्या बिगाड़ लेगा। लाडोवाल टोल प्लाजा मामले में बोलते हुए उन्होंने कहा की अब पत्रकारों पर भी झूठे मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। और ऐसा ही चलता रहा तो हम बहुत जल्द दफ्तर के घेराव भी करेंगे।

– सुनीलराय कामरेड