पंजाब में सरहदी जिले गुरदासपुर उपचुनाव की घोषणा से पहले चढ़ा सियासी पारा


लुधियाना-कादियां : शिरोमणि अकाली दल पार्टी की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस के खिलाफ जबर विरोधी लहर के नाम पर पुरे पंजाब में अकाली दल पार्टी के वर्करों के साथ विशेष मीटिंग का सिलसिला शुरू किया गया है। इस के तहत आज विधान सभा हल्का कादियां में अकाली दल पार्टी के प्रधान और पंजाब के पूर्व उप मुख्या मंत्री सुखबीर सिंह बादल की तरफ से अलग अलग मीटिंग को सम्बोधन किया। वहीं सुखबीर सिंह बादल का कहना था कि आज पंजाब में जंगल राज जैसे हालात बने हुए है और वह इसके विरोध में लोगो को एक जुट कर रहे है।

अकाली दल पार्टी की तरफ से जबर विरोधी लहर के तहत कादियां में अलग अलग अकाली वर्करों की मीटिंग की गई जिस में पूर्व उप मुख्या मंत्री सुखबीर सिंह बादल की तरफ से हल्का कादियां में पहुंच कर मीटिंग को सम्बोधन किया ,सुखबीर सिंह बादल ने कहा की सत्ताधारी पार्टी के इसारे पर पुलिस अफसर झूठे पुलिस केस दर्ज कर रहे है और बादल ने पुलिस अधकारियों को चेतावनी देते हुए कहा की अगर किसी ने अब झूठा केस अकाली दल वर्करों के खिलाफ किया तो उनकी लिस्ट बनाई जाएगी और अदालत की मदद ले सी बी इ जाँच करवा कर उनके खिलाफ करवाई होगी और उनकी नौकरी भी जाएगी वहीं सुखबीर बादल ने अकाली दल वर्करों को भी कहा की अगर कोई पुलिस अधिकारी झूठा केस दर्ज करता है तो वह एक जुट होकर पुलिस के अधिकारियों के दफ्तरों का घेराव करे और वह भी वहां पहुंचेंगे।

सुखबीर सिंह बादल ने पत्रकारो से बातचीत करते हुए कहा की वह बीते कल डेरा बाबा नानक हलके में थे और आज कादियां में लोगो से मिल रहे है और जो अकाली दल वर्कर अपनी बीती सुना रहे है उससे यह साफ है की पंजाब में जंगल राज जैसे हालात है।

वहीं सुखबीर सिंह बादल का कहना था की 4 महीनो में ही लोग कांग्रेस की सरकार से नफरत करने लगे है क्योंकि जो वादे कांग्रेस ने पंजाब के लोगो से किये वह सब झूठ निकले है और अब लोग दुखी है और सुखबीर बादल का कहना था की जो करतूते कांग्रस पंजाब की जनता से कर रही है अब 5 साल के बाद यह 50 साल तक सत्ता में आने के लायक नहीं रहेगी।

– सुनीलराय कामरेड