राखी सावंत की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई शनिवार को


लुधियाना : भगवान वाल्मीकि जी महाराज के बारे में अभद्र टिप्पणी को लेकर बुरी तरह फंसी बालीवड अभ्भिनेत्री राखी सावंत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस मामले में राखी सावंत ने माननीय एशिनल सैशन जज मोनिका गोयल की अदालत में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की हुई थी जिसकी आज सुनवाई होनी थी।

लेकिन माननीय हाईकोर्ट द्वारा जज मोनिका गोयल की ट्रांसफर्र करने व अदालत को खत्म करने के बाद यह केस माननीय सैशन कोर्ट के पास पहुंच चुका है। जिस पर आज माननीय सैशन जज गुरबीर सिंह ने इस केस को अपने पास रखते हुए राखी सावंत की अर्जी पर सुनवाई के लिए 5 अगस्त की तिथि निर्धारित की है। अब कल इस मामले में अदालत में दोनों पक्षों के वकील बहस कर सकते है।

उल्लेखनीय है कि महानगर के एक वकील ने राखी सावंत पर उसकी धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में केस दायर कर रखा है। शुरूआत में इस केस में राखी सावंत बार बार अदालत के समन व गिरफतारी वारंट जारी होने पर भी अदालत में पेश नहंी हुई और जब कोर्ट ने सख्खती बरती तो अदालत में चुपके से पेश होकर निकल गई लेकिन अदालत के अगले दिन भी पेश होने के आदेश के बावजूद वह अदालत नहंी पहुंची तो उसकी जमानत रद हो गई। जिसके बाद उसके फिर से गिरफतारी वारंट जारी हो गए। अब राखी सावंत ने पुन: अग्रिम जमानत याचिका दायर की है।

– सुनीलराय कामरेड