पंजाब : भयंकर सड़क हादसे में पत्रकार समेत तीन व्यक्तियों की मौत


लुधियाना-जलालाबाद/फाजिल्का  : सीमावर्ती गांव बघेकेउत्तर में सोमवार देर रात कार और कैंटर के बीच जबरदस्त भिड़ंत होने से जालंधर से प्रकाशित एक हिंदी अखबार के पत्रकार समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सड़क पर सांड आने के कारण कार सामने से आ रहे कैंटर से टकरा गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच शवों को कब्जे में किया।

जानकारी के अनुसार पत्रकार पवन धुरिया अपनी पत्नी शिक्षक सुभागय व दोस्त लेक्चरार अशोक मदान के साथ फाजिल्का से कार पर सवार होकर चंडीगढ़ बेटी को पीएमटी परीक्षा की तैयारी के लिए इंस्टीट्यूट में दाखिला दिलवाने गए थे। बेटी को चंडीगढ़ में छोड़ कर तीन कार में सवार होकर फाजिल्का लौट रहे थे। सोमवार देर रात उनकी कार सीमांत गांव बघेकेउत्तर के पास पहुंची, सड़क पर अचानक सांड आ गया। सांड को बचाने की खातिर कार मोड़ते समय सामने से आ रहे कैंटर में कार जा टकराई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रात डेढ़ बजे उपरांत यह हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही तीनों शख्सों की मौत हो गई। गांववासियों ने बहुत मुश्किल से कार सवार लोगों को बाहर निकाला।

इस हादसे में कार में सवार पवन धुरिया, उसकी पत्नी सुभागय व दोस्त अशोक मदान की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों के मरने की खबर मिलते ही फाजिल्का शौक की लहर दौड़ पड़ी। धुरिया का एक बेटा है जो दसवीं कक्षा में पड़ता है।

– सुनीलराय कामरेड