सिमरजीत सिंह बैंस ने कैप्टन अमरेंद्र सिंह को घेरा


Simarjit Singh Bains

लुधियाना : लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस ने कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर चल रहे केस के मामले में पंजाब सरकार के वकील की ओर से सुप्रीम कोर्ट में सजा के हक में पक्ष रखने को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह पर निशाना साधा है।

एक निजी समारोह में पहुंचे बैंस ने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की सरकार के वकील सुप्रीम कोर्ट के वकील ने कैप्टन के कहे पर सुप्रीम कोर्ट में सिद्धू के खिलाफ पक्ष रखा था, जबकि दूसरी तरफ कैप्टन कह रहे हैं कि सिद्धू के इस्तीफे की कोई जरूरत नहीं है। इससे स्पष्ट होता है कि हाथी के दांत खाने के और व दिखाने के और।

उन्होंने कहा कि राज्य के लिए अच्छी बात है कि ईमानदार लोग लाईन की एक तरफ हैं, जबकि माफिया पर काबिज लोग लाईन की दूसरी ओर हैं, जिन ईमानदारों में सिद्धू भी एक हैं। वह सिद्धू की उनकी ईमानदारी के चलते उनकी कदर करते हैं। लेकिन आज एक ईमानदार नेता का करियर खत्म करने के लिए कैप्टन ने सरकारी वकील को सुप्रीम कोर्ट में यह कहने भेजा कि सिद्धू की निचली अदालत में सुनाई सजा बनी रहनी चाहिए, क्योंकि कैप्टन को अपनी कुर्सी दिखाई दिख रही है।

यही कारण है कि अकाली भी सिद्धू का इस्तीफा मांगने लगे हैं। जिसका कारण यही है कि यदि कैप्टन की जगह कोई और मुख्यमंत्री बन गया, तो बादलों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी और वह बादलों के लिए खतरनाक होगा। इसी कारण बादल सबसे अधिक शोर मचा रहे हैं। इसी के चलते सिद्धू का आत्मविश्वास गिराया जा रहा है। उसे कांग्रेस से खत्म किए जाने के लिए कैप्टन चाल चल रहे हैं। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि सिद्धू से उनकी दोस्ती भाइयों से अधिक हैं। सिद्धू को इस्तीफा देने की कोई जरूरत नहीं है।

– रीना अरोड़ा

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।