सुनील शेटटी ने श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक होकर मनाया अपना जन्मदिन


लुधियाना-अमृतसर : गुरू की नगरी में स्थित श्री हरिमंदिर साहिब में फिल्म अदाकार सुनील शेटटी ने अपना जन्मदिन सच्चखंड श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक होकर मनाया। सुनील शेटटी के 56वें जन्मउत्सव के मौके पर श्री शेटटी के साथ उनकी धर्मपत्नी माना शेटटी, बच्चे और यार-दोस्त भी मौजूद थे।

सच्चखंड श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक होने के अवसर पर श्री शेटटी और उनकी पत्नी द्वारा श्री हरिमंदिर साहिब में रूमाला साहिब भी चढ़ाए गए। इस अवसर पर सच्चखंड में माथा टेकने उपरांत वह गुरू रामदास लंगर हाल में पंगत में बैठकर लंगर छकते भी देखे गए।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री शेटटी ने कहा कि वह सच्चखंड श्री हरिमंदिर साहिब में दर्शन करने के लिए अकसर आते रहते है। अब की बार वह 6 महीने पश्चात यहां दर्शन करने के लिए आएं है। उन्होंने कहा कि काफी दिनों से उनका यहां आने का विचार बन रहा था, सो आज वह अपने जन्मदिन के मौके पर गुरूघर में अरदास करने और जिंदगी में खुशियां प्राप्ति के कारण शुक्राना करने के लिए वह आएं है।

उन्होंने कहा कि उनकी आने वाली नई फिल्म जेंटलमेंन तैयार है जो बहुत जल्द आ रही है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में भले ही उनका किरदार कुछ समय का है परंतु बहंत ही अहम है। उन्होंने यह भी कहा कि उनका दृष्टिकोण और कदकाठी आम पंजाबियों की तरह लगती है, अगर उन्हें मौका मिला तो वह पंजाबी फिल्मों में काम करेंगे।

– सुनीलराय कामरेड