जेल की सखींचों के पीछे बंद गैंगस्टार भोला शूटर ने मनाया जन्मदिन, फेसबुक पर 5 दोस्तों के साथ फोटो की अपलोड


Bhola shooter

लुधियाना- फरीदकोट : सलमान खान को जान से मार देने की धमकी देने वाले कुख्यात गैंगस्टार लारेंस बिश्रोई गैंग का एक और कारनामा सामने आने से केंद्रीय फरीदकोट जेल सवालों के घेरे में है। बीती रात 8 बजे के पश्चात फरीदकोट के गांव सुरगुरी निवासी पाला बराड़ के फेसबुक अकाउंट से कुछ तसवीरें सार्वजनिक हुई है, जिनमें गैंगस्टार भोला शूटर का जन्मदिन मनाया जा रहा है और यह तस्वीरें जेल के अंदर की है।

फरीदकोट की केंद्रीय जेल की सखींचो के पीछे बंद कुख्यात गैंगस्टार द्वारा सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई गई है। इस मौजूदगी के साथ ही पंजाब सरकार और जेल विभाग के सुरक्षा प्रबंधों की पोल खुल गई है। हाल ही में गैंगस्टार लवी दियोड़ा के कत्ल केस में फरीदकोट की केंद्रीय जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टार भोला शूटर का अन्य जिगरी यारों द्वारा जन्मदिन मनाए जाने के फोटो फेसबुक पर अपलोड हुए है, जो जेल प्रशासन और पंजाब के सुरक्षा प्रबंधों को मुंह चिढ़ाने के लिए काफी है। फरीदकोट की केंद्रीय मॉर्डन जेल का अकसर विवादों के साथ चोली-दामन का रिश्ता रहा है।

जबसे यह जेल अस्तित्व में आई है, किसी ना किसी मामले में यह सदा अखबारों की सुर्खिया बनती रही है। अब ताजे मामले सामने आने से जेल में बंद बदमाशों और गैंगस्टारों द्वारा मोबाइल के प्रयोग होने पर सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुई है। इससे पहले भी गैंगस्टारों द्वारा ऐसे फोटो डाले जाते रहे है। जेल में बंद पूर्व गैंगस्टार लखा संगाना ने जेल के अंदर से ही फेसबुक पर लाइव हुआ था, जिसपर मुकदमा भी दर्ज हुआ था, इसके पश्चात कुख्यात गैंगस्टार लारंस बिश्रोई से भी मोबाइल बरामद हुए थे। जिसके बाद जेल प्रशासन और जिला पुलिस द्वारा सुरक्षा के सख्त कदम उठाए गए थे लेकिन यह इंतजाम कितने पुख्ता है, इसकी पोल गैंगस्टार द्वारा फेसबुक पर जन्मदिन के फोटो अपलोड करके खोल गई है।

इन गैंगस्टारों ने जेल के अंदर फोटो शूट किया, वे एक या दो नहीं बल्कि 5 फोटो जेल के अंदर बंद पाला बराड़ के फेसबुक अकाउंट से अपलोड की गई। अब जेल प्रशासन और जिला पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है। गैंगस्टारों द्वारा फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड होने के मामले में फरीदकोट पुलिस ने गैंगस्टार भारत भूषण और भोला शूटर और परमपाल सिंह उर्फ पाला बराड़ के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू की है।

– सुनीलराय कामरेड

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।