पुतिन ने कहा कि पाक में आतंक की फैक्ट्रियों का खात्मा करेगा रूस, मिसाइलें दिखा दी पाक को


सोमवार को हुए अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमला जिसने भारत के साथ-साथ दुनिया के कई देशों ने इसकी निंदा की है। इस हमले में ज्यादा नुकसान तो नहीं हुआ है लेकिन यह हमले ने पूरे देश में फिर से लोगों के गुस्से को फिर से जगा दिया है।

सिर्फ आम लोगों का गुस्सा नहीं फूटा है बल्कि बॉलीवूड का भी गुस्सा निकला है इस आंतकी हमले पर। सबने अपनी प्रक्रिया सोशल मीडिया से दी तो कर्ई ने प्रेस के द्वारा अपना गुस्सा निकाला है।

दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका ने इस हमले की बेहद ही कड़ी निंदा की है। तो रूस ने भी पाकिस्तान को बहुत ही सुनाया है। बता दें कि रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने पाकिस्तान पर अपनी तिरछी नजरें डाल ली हैं। सोशल मीडिया पर बातें चल रही हैं कि भारत का पुराना और करीबी दोस्त रूस ने पाकिस्तान के खात्मे की तैयारी कर ली है।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा है कि अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले के बाद यह कहा है कि रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन ने इसकी निंदा तो नहीं करी पर एक सख्त एक्शन ले लिया है।

एक और यूजर ने लिखा कि अमरनाथ यात्रियों की मौत के बदले के लिए रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने अपनी महासेना भेज दी है। कई यूजर्स ने यह लिखा है कि पुतिन ने पाकिस्तान की तरफ अपना परमाणु मिसाइलें तान दी हैं। लेकिन इन पोस्टों पर सवाल तो उठ ही रहें है कि यह कितना सच है और यह लाजमी भी है।