रायपुर : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज से छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर पहुंच रहे है। गांधी यहां चार राज्यों के पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मेलन के साथ ही राज्य में पार्टी द्वारा आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार श्री गांधी आज रायपुर पहुंचेगे और इसके बाद राजधानी के बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में चार राज्यों छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश,

झारखंड और ओड़िशा के क्षेत्रीय पंचायत सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। इसके बाद श्री गांधी सरगुजा जिले के सीतापुर में किसान और आदिवासी सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। श्री गांधी इसके बाद बिलासपुर जिले के कोटमी में आदिवासी सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे और बिलासपुर में रात्रि विश्राम करेंगे। गांधी अगले दिन 18 मई को बिलासपुर संभाग के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे।

श्री गांधी इस कार्यक्रम के बाद दुर्ग में भी दुर्ग संभाग के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। गांधी इस कार्यक्रम के बाद दुर्ग से माना विमानतल तक रोड शो करेंगे। इसके बाद वापस दिल्ली रवाना हो जायेंगे। लगभग 50 किलोमीटर लम्बे रोड शो में राज्यभर से पार्टी कार्यक्रतर्ताओं के जुटने की संभावना है। गांधी के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के काफी कड़े बन्दोबस्त किए जा रहे है।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।