गिरती GDP पर राहुल ने BJP पर कसा तंज, यशवंत सिन्हा के दावे को बताया सही


गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर भाजपा के अंदर से आवाज उठने के बाद अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला किया है । राहुल ने ट्वीट कर कहा कि हमारी अर्थव्यवस्था के विमान के पंख गिर चुके हैं। राहुल ने किसी फ्लाइट में हो रही एनाउंसमेंट के अंदाज में मोदी सरकार पर तंज कसा। उन्होंने लिखा, ”लेडीज़ एंड जेंटलमैन, ये आपके कॉपायलेट और वित्तमंत्री बोल रहे हैं। कृप्या अपनी सीट बेल्ट बांध लीजिए और मजबूती से सीट ले लीजिए। क्योंकि हमारे प्लेन के पंख गिर चुके हैं।”

गुजरात में एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने यशवंत सिन्हा के बयान का हवाला देते हुए मोदी सरकार को अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर घेरा है। मंदी पर यशंवत सिन्हा के लेख को रीट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने कहा, “नरेंद्र मोदी जी ने, अरुण जेटली जी ने हिन्दुस्तान की इकॉनमी को नष्ट कर दिया है। ये मैं नहीं कह रहा बीजेपी के सीनियर नेता यशवंत सिन्हा जी कह रहे हैं, उन्होंने आर्टिकल लिखा है। उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी में सब लोग जानते हैं लेकिन कोई नरेंद्र मोदी के डर से बोलना नहीं चाहता है।”

राहुल गांधी ने कहा, “ये हुआ क्यों ? ये इसलिए हुआ क्योंकि सरकार किसानों की, युवाओं की और महिलाओं की आवाज नहीं सुनती है। सरकार सिर्फ देश के बड़े पांच-दस उद्योगपतियों की बात करती है। इस देश को किसान, मजदूर, महिलाएं चलाते हैं लेकिन सरकार आपकी बात सुनती ही नहीं है।”