पांवटा में बोले राहुल – मोदी जी कहते हैं ‘फल सब खा जाओ और काम की चिंता मत करो’


Rahul Gandhi

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को हिमाचल के सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा- ‘गीता में लिखा है कर्म करो फल की चिंता मत करो। मोदी जी बताते हैं कि फल सब खा जाओ और काम की चिंता मत करो।’

पांवटा साहिब रैली में राहुल गांधी ने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी ने व्यापार को खत्म कर दिया है। राहुल ने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी से आप आम जनता को दिक्‍कतें दीं और अपना हजारों करोड़ रुपयों का काला धन मोदी सरकार ने सफेद किया। मोदी सरकार की लचर नीति से देश के साथ हिमाचल भी डूबा है। जीएसटी ने व्यापार को डूबो दिया है।

राहुल ने कहा केंद्र में कांग्रेस सरकार बनते ही जीएसटी में बदलाव करेंगे। राहुल ने कहा कि मोदी सरकार ने 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। रोजगार तो दूर उल्टा नोटबंदी और जीएसटी लाकर बर्बाद कर दिया।

राहुल ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा, मोदी जी ने हिमाचल में सेब उगाने वालों, खेती करने वालों और पर्यटन का काम करने वालों का नुकसान किया। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा मनरेगा के लिए यूपीए सरकार ने देश को 35 हजार करोड़ रुपये दिए, लेकिन इतने ही पैसे मोदी सरकार ने कंपनियों को दे दिए। ये कौन सा विकास मॉडल है।

रैली से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे, मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह समेत कांग्रेसी नेता मौजूद थे। राहुल गांधी पांवटा साहिब गुरुद्वारा भी पहुंचकर माथा टेका।