स्मृति का राहुल पर तंज, कहा- प्रजापति के लिए वोट मांगने वाले निकाल रहे हैं कैंडल मार्च


smriti irani

कठुआ और उन्नाव में बलात्कार मामलों के विरोध में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कैंडल लाइट मार्च पर तंज कसते हुए केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि इससे पहले राहुल गांधी बलात्कार के आरोपी राज्य के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के समर्थन में भी खड़ हो चुके हैं।

स्मृति ईरानी ने कहा कि वह और उनकी पार्टी जम्मू कश्मीर के कठुआ और उन्नाव के मामलों में उचित न्याय की पक्षधर है हालांकि, अमेठी के लोग जानते हैं कि पार्लियामेंट स्ट्रीट पर कैंडल लाइट मार्च निकालने वाले राहुल गांधी कुछ अरसा पहले उत्तर प्रदेश में बलात्कार के आरोपी गायत्री प्रसाद प्रजापति के समर्थन में भी खड़ हो चुके हैं।

उन्होंने कहा, ‘ गायत्री प्रजापति के लिए वोट मांगने वाले आज विरोध कर रहे हैं। जनता सच्चाई से पूरी तरह वाकिफ है।’ दो दिवसीय दौरे पर अमेठी आई श्रीमती ईरानी ने हालांकि उन्नाव प्रकरण पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा, ‘यह राज्य का मामला है और सीबीआई घटना की जांच कर रही है, इसलिये इस बारे में कोई टिप्पणी करना मुनासिब नहीं होगा। जांच एजेंसी को अपना काम करने दीजिये।’

उन्होंने कहा कि सरकार पीड़ित को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए कटिबद्ध है और इसे हर हाल में कायम रखा जायेगा। राहुल गांधी के सोमवार को अमेठी दौरे के बारे में पूछे जाने पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा, ‘हम अमेठी के लोगों के लिए काम कर रहे हैं जबकि कांग्रेस अध्यक्ष सरकार द्वारा किए गए कामों की जांच करने के लिए यहां आ रहे हैं।’ आपको बता दें कि श्रीमती ईरानी कई ग्रामीणों से मिलीं और उन्हें आश्वस्त किया कि डीह गांव में पुल का निर्माण जल्द होगा जिससे बच्चों को स्कूल जाने में कोई असुविधा नहीं होगी।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ ।