ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में महिला सहित दलाल गिरफ्तार


arrest

ये मामला राजस्थान के कोटा जिले का है जहां राजस्थान पुलिस ने दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर लोगों से ब्लैकमेलिंग करने के मामले में एक महिला और दो दलालों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक डी.डी. सिंह ह ने बताया कि गत 11 अगस्त को कोटा जिले के बपावर थाना क्षेत्र निवासी बुजुर्ग किसान जयपाल मीणा अपने बच्चों के रिश्ते के लिए सेक्स रैकेट के दलाल जाकिर हुसैन के झांसे में फंसकर रारोंती गांव आया था। यहां वह रारोंती निवासी संतोष बाई पत्नी रामप्रसाद मीणा ने रिश्ते की बातचीत कर बुजुर्ग से अश्लील हरकतें करने लगी।

उन्होंने बताया कि पूर्व नियोजित षडयंत्र के तहत इसी दौरान दलाल बीरम मीणा वहां आया तथा बुजुर्ग तथा महिला को कमरे के अंदर बंद कर दिया। कमरे में मौजूद महिला ने बुजुर्ग को ज्यादती के मुकदमे की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाने की धमकी दी और उसके साथ मारपीट की। दोनों ने बुजुर्ग को ज्यादती के झूठे मुकदमे में फंसाने के लिए धमकाया और उसके परिवार वालों से पांच लाख रुपए मंगवाने का दबाब बनाया।

महिला ने इसी दौरान एक और दलाल भुरिया गुर्जर को फोन करके घर पर बुला लिया। इन्होंने भी बुजुर्ग से मारपीट कर धमकाया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच के बाद सन्तोषबाई पत्नी रामप्रसाद मीणा, बीरम मीणा, मुरारी गुर्जर निवासी रारोंती को गिरफ्तार किया है। सेक्स रैकेट के अन्य दलाल भूरिया गुर्जर जाकिर हुसैन फरार हैं। महिला दलालों से पीडि़त व्यक्ति को ब्लैकमेल कर हडपी गई राशि बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।