राजस्थान पुलिस टीम को स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई


जयपुर : राजस्थान के पुलिस महानिदेशक मनोज भट्ट से आज पुलिस मुख्यालय में पुलिस कबड्डी टीम के विजेता खिलाड़यिों ने मुलाकात की। गुजरात कबड्डी एसोसिएशन के तत्वावधान में सूरत सिटी कबड्डी संघ द्वारा ऑल इण्डिया इन्वीटेशनल कबड्डी टूर्नामेन्ट 7 से 10 मई तक मोगरा, जिला तापी (गुजरात) में आयोजित अखिल भारतीय इन्वीटेशन (पुरूष) प्रतियोगिता की विजेता टीम के खिलाडिय़ों ने श्री भट्ट से मुलाकात की।

श्री भट्ट ने खिलाडिय़ों से मुलाकात के दौरान उन्हें प्रथम स्थान पर रहने एवं स्वर्ण पदक जीतने पर बधाई देते हुए कहा कि राजस्थान पुलिस के सभी खिलाड़ी बधाई के पात्र हैं, जिन्होंने खेलों में लगातार प्रदेश और राजस्थान पुलिस का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि यह हम सबके लिये गौरव की बात है कि कबड्डी प्रतियोगिता में राजस्थान पुलिस के खिलाड़ी न केवल विजेता रहे, अपितु एक लाख इक्यावन हजार रुपये का इनाम भी जीता है।

महानिदेशक ने कबड्डी टीम के खिलाडिय़ों को पुलिस विभाग द्वारा पचास हजार रुपये का विशेष इनाम देने की भी घोषणा करते हुए कहा कि यह टीम आगे भी बेहतर प्रदर्शन कर अपने राज्य एवं विभाग का नाम रोशन करेगी। उन्होंने बेस्ट आल राउण्डर कमल को भी बधाई दी। कमल को इनाम स्वरूप एक ट्रॅाफी एवं 5 हजार रुपये प्रदान किये गये। लीग कम नॉकआउट पर आधारित इस प्रतियोगिता में देश की 17 टीमों ने भाग लिया था जिसमें राजस्थान पुलिस टीम ने अपने पूल के सभी मैच जीतकर प्रथम स्थान प्राप्त किया।

– वार्ता