किशनपोल क्षेत्र में कांग्रेस करेगी पैदल मार्च


जयपुर : राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता और जयपुर जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने कांग्रेस पार्टी का जयपुर की टूटी सड़के ठीक करने और विकास कार्य शुरू करने की मांग को लेकर सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरोध में हर रविवार को किया जाने वाला पैदल मार्च को सफल बताते हुए कहा कि कांग्रेस के जनसंघर्ष और पैदल मार्च के कारण शहर की सड़कों का काम शुरू हो गया है।

श्री खाचरिवास ने आज किशनपोल विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब तक जयपुर शहर की सभी सड़कों का कार्य पूरा नहीं हो जाता तब तक प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस का पैदल मार्च जारी रहेगा। इसी कड़ी में रविवार 21 मार्च को सुबह 12 बजे किशनपोल विधानसभा क्षेत्र में पैदल मार्च किया जाएगा।

पैदल मार्च दोपहर 12 बजे चांदपोल हनुमान जी मंदिर से प्रारम्भ होगा। उन्होंने कहा कि अब तक चार विधानसभा क्षेत्रों में पैदल मार्च हो चुका है जिसमें जनता का भारी समर्थन कांग्रेस के पैदल मार्च को मिला है। रविवार को किशनपोल विधानसभा क्षेत्र में होने वाले पैदल मार्च में कांग्रेस प्रदेशध्यक्ष सचिन पायलट भी शामिल होंगे और पैदल मार्च के बाद होने वाली सभा को सम्बोधित करेगें।

– वार्ता