पहलू हत्याकांड के बाद अब अलवर में मुस्लिम युवकों की गोलीमार कर हत्या


murder

ये मामला राजस्थान के अलवर जिले का है जहां बीती रात अलवर में पिकअप में गाय लेकर भरतपुर के घाटमिका गांव जा रहे दो मुस्लिम गोपालकों के साथ बीती रात मारपीट की गई और फिर उनको गोली मारी गई। आपको बता दे कि इस घटना में एक मुस्लिम युवक उमर खान की मौत हो गई है जबकि उसका साथी ताहिर का हरियाणा के प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। वही इस मामले की खबर मिलने के बाद मेव समाज के लोग अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय पहुंचे।

बता दे कि मेव समाज ने हिंदूवादी संगठन के लोगों पर आरोप लगाया कि पुलिस के साथ हिंदूवादी संगठन के लोगों ने गाय लेकर जा रहे मुस्लिम युवकों के साथ मारपीट कर गोलीमार कर हत्या की गई। वही मेव समाज ने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

आपको बता दे कि पुलिस ने इस मामले FIR दर्ज कर ली है ।

इससे पहले, इस साल एक अप्रैल को अलवर में कथित गोरक्षकों की भीड़ ने पहलू खान पर हमला किया था। जिस वक्त उनपर हमला हुआ उस वक्त वह राजस्थान में गाय खरीदने के बाद हरियाणा जा रहे थे। डेयरी बिजनस करने वाले पहलू खान की हमले के 2 दिन बाद मौत हो गई थी। भीड़ ने उन्हें पशु तस्कर समझकर हमला किया था। इस घटना के बाद पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ नामजद तो दर्जनों अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।