राजस्थान में जांच करने आए तमिलनाडु पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या


murder

चेन्नई में सोने की चोरी की एक घटना की राजस्थान में जांच करने आए तमिलनाडु के एक पुलिस निरीक्षक की एक चोर ने बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद वह फरार हो गया।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि चोरी के एक आरोपी नाथूराम ने पाली जिले के जैतारन में पुलिस निरीक्षक पेरियापंडी (48) का रिवाल्वर छीन लिया और उसके बाद उन्हें गोली मार दी। पेरियापंडी पिछले महीने चेन्नई में हुई चोरी की घटना की जांच के लिए गठित विशेष दल का हिस्सा थे।

कोलाथुर इलाके में ज्वैलरी शॉप की दीवार तोड़कर अपराधियों ने 3.5 किलोग्राम सोना चुरा लिया था और वहां से फरार हो गए थे। चेन्नई पुलिस की टीम मामले की जांच के लिए राजस्थान में थी।

गुप्त सूचना के बाद, सात पुलिसकर्मियों का दल जैतारन पहुंची और बुधवार को उसने नाथूराम को हिरासत में ले लिया। इसी दौरान उसने पेरियापंडी का रिवाल्वर छीन लिया और उनपर गोली चला दी, जिससे पेरियापंडी की मौत हो गई। घटना के बाद नाथूराम फरार हो गया। गोलीबारी में कुछ और लोग भी घायल हुए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राजस्थान के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्योतिस्वरूप शर्मा ने आईएएनएस को बताया कि चेन्नई पुलिस ने इस अभियान में एकतरफा काम किया। लेकिन उन्होंने कहा कि राजस्थान पुलिस तमिलनाडु के अपने साथियों के साथ पूरा सहयोग कर रही है। पुलिस निरीक्षक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसके बाद शव को चेन्नई भेजा जाएगा।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट