VIDEO : बीजेपी विधायक ने खुद को बताया ‘महागुंडा’ और ‘डबल वाहियात’


Jhabar Singh Khra

बीजेपी के विधायक झाबर सिंह खर्रा का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक झाबर सिंह खर्रा प्राइवेट कॉलेज के मालिक के साथ हो रही बहस के दौरान इतना भड़क गए कि उन्होंने खुद के लिए ही अजीब शब्दों का इस्तेमाल कर दिया। झाबर सीकर जिले की श्रीमाधोपुर सीट से विधायक है।

वीडियो में झाबर खुद को इन उपाधियों से नवाजते दिख रहे हैं उन्होंने कहा, ‘इंसानियत से बात करते-करते तुम वाहियात हो जाते हो, फिर तो मैं डबल वाहियात हूं। शराफत से बात करते-करते अगर कोई गुंडागर्दी करता है, तो मैं महागुंडा हूं। यह क्या तरीका है। मैं इस तरह की बात नहीं करता और ना मैं किसी की परवाह करता हूं। विधायक यहीं नहीं रुके और चेतावनी देते हुए कहा, ‘जिस दिन मेरी मौत आएगी उस दिन मरूंगा और जिस दिन सामने वाले की मौत आएगी उस दिन सामने वाला मरेगा।

यह तालाब वाले की ड्यूटी है कि उसके तालाब में कितनी गंदी मछलियां हैं। मैं किसी की कोई परवाह नहीं करता।’ वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने झाबर सिंह को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है, ‘देश के 90 फीसदी राजनेता चाहे वह कांग्रेस के हो या फिर बीजेपी के, गुंडे ही हैं। लगभग हर राजनेता यह सोचता है कि वह इस देश का मालिक है।

भारत एक आदमी के साथ खड़ा है ना कि किसी पार्टी के साथ… उन्हें मतदाताओं की सोच में हुए मुख्य बदलाव को समझना चाहिए और खुद को बदलना चाहिए।’ विधायक अपने क्षेत्र में धरने पर बैठे प्राइवेट कॉलेज के मालिकों के साथ बातचीत करने गए हुए थे। उसी दौरान किसी से उनकी बहस हो गई और उन्होंने आवेश में आकर खुद को ‘महागुंडा’ और ‘डबल वाहियात’ करार दिया।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक करें।