गृह मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने एम्स पहुंचकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। 93 वर्षीय वरिष्ठ नेता वाजपेयी बीते 11 जून से अस्पताल में भर्ती हैं। एम्स के एक सूत्र ने कहा कि अमित शाह शाम करीब 6:30 बजे पहुंचे और राजनाथ सिंह रात करीब 8:15 बजे पहुंचे। वाजपेयी को किडनी संक्रमण, छाती में जकड़न और मूत्रनली में संक्रमण आदि की वजह से 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था।

वाजपेयी की सेहत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई। इससे पहले पीएम मोदी भी अटल बिहारी वाजपेयी से मिलने एम्स पहुंचे थे। पीएम मोदी ने वाजपेयी का हाल जानने के बाद मीडिया से कहा था कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है। वाजपेयी एम्स के कार्डियो थोरेसिक सेंटर के गहन चिकित्सा कक्ष में हैं। किडनी में संक्रमण, छाती में संकुलन और पेशाब कम होने के चलते वाजपेयी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पूर्व प्रधानमंत्री एम्स निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया की निगरानी में रहे।

अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत पर एम्स की ओर से मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया था जिसमें उनकी सेहत स्थिर बताई गई थी। पूर्व प्रधामंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत का जायजा लेने पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी पहुंचे।