राम रहीम की बड़ी मुश्किलें , MSG कंपनी का सीईओ सीपी अरोड़ा गिरफ्तार


दो साध्वियों से रेप मामले में 20 साल की सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा गुरमीत राम रहीम की मुश्किलें फिर बढ़ गई है। मंगलवार को सरकारी एजेंसियों ने एक के बाद एक डेरा और उनके सदस्यों पर कार्रवाई की है। हरियाणा पुलिस ने डेरा सच्चा सौदा के चार्टर्ड एकाउंटेंट और एमएसजी कंपनी के सीईओ सीपी अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया है।

सीपी अरोड़ा पर आरोप है कि उन्होंने बाबा राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत को भगाने में मदद की थी। इसके साथ ही पंचकूला की हिंसा भड़काने में भी इन्होंने भूमिका निभाई थी। आपको बता दें कि हाईकोर्ट ने पंचकूला हिंसा के दौरान नुकसान की भरपाई के लिए डेरा की संपत्ति की कीमत पता लगाने का निर्देश दिया था। ताकि डेरे की संपत्ति को बेचकर नुकसान की भरपाई की जा सके।

कोर्ट ने कहा था कि डेरा की पूरी संपत्ति का ब्यौरा हाईकोर्ट में सौंपा जाए। हाईकोर्ट के आदेश के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और आयकर विभाग सिस्सा में राम रहीम की संपत्ति का पता लगाने के लिए सिस्सा पहुंची है। वही, हरियाणा पुलिस ने उत्तराखंड पुलिस के एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है। इस आरोपी पुलिसकर्मी को राम रहीम को सीबीआई कोर्ट से फरार करने का षड़यंत्र रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

 बता दें कि सीबीआई कोर्ट ने 25 सितंबर को डेरा प्रमुख राम रहीम को दोषी करार दिया था। इसके बाद पुलिस ने खुलासा किया था कि राम रहीम को कोर्ट रूम से फरार करने की योजना था जिसमें कुछ पुलिसकर्मी भी शामिल थे जो उनकी सुरक्षा में लगे थे।