हटा लो मेरी भी सुरक्षा


पंजाब केसरी/ नई दिल्ली : देश के मशहूर व्यापारी रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि लोगों ने बुजुर्गों का अपमान करने के नए तरीके अपनाने शुरू कर दिए हैं। अपनी मां के साथ फोटो शेयर करने के पीछे रॉबर्ट का मकसद, पिछले कुछ दिनों से उनकी मां को लेकर चल रही खबरों  का खंडन करना था। उन्होंने लिखा कि मेरी मां का पीछा छोड़ दो, किसी को कोई समस्या है तो मुझसे बात करें। मेरी पूरी सुरक्षा हटा दो, मैं हर प्रकार का खतरा झेलने को तैयार हूं, लेकिन मेरी मां के बारे में लिखना बंद कर दो।

रॉबर्ट वाड्रा ने एक मीडिया हाउस पर निशाना साधते हुए लिखा कि पत्रकारिता का इससे खराब स्तर नहीं हो सकता है। गौरतलब है  कि बीते कुछ दिनों से वाड्रा के परिवार को लेकर कई प्रकार की खबरें मीडिया में छप रही थी, जिन्हें लेकर रॉबर्ट वाड्रा ने अपना गुस्सा फेसबुक के जरिए निकाला है।

गौरतलब है कि  पिछले दिनों खबर आई थी कि राबर्ट वाड्रा की मां को दिल्ली पुलिस की ओर से छ: सुरक्षाकर्मी दिए गए हैं। इसी को लेकर लोगों ने राबर्ट वाड्रा और उनके परिवार को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू कर दी,  जिससे आहत होकर राबर्ट ने अपनी मां का बचाव करते हुए एक इमोशनल पोस्ट फेसबुक पर किया है। राबर्ट वाड्रा अपने परिवार से बेहद लगाव रखते हैं।

अकसर अपनी बेटी, पत्नी और मां के साथ बिताए हुए पलों को सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से शेयर करते रहते हैं। अपनी बीवी प्रियंका गांधी को जन्मदिन की मुबारकबाद देने से लेकर होली पर बेटी के साथ खिंचाई गई फोटो को राबर्ट वाड्रा सोशल मीडिया के जरिए लोगों के सामने लाते रहते हैं।