प्राइवेट स्कूल में 4 साल की मासूम के साथ सेक्यूरिटी गार्ड ने किया दुष्कर्म


rape

गुरुग्राम में सात साल के प्रद्युम्न की हत्या और दिल्ली के गांधी नगर में पांच साल की मासूम से रेप का मामला सामने आने के बाद अब बेंगलुरू में भी मासूम के साथ हैवानियत की खबर सामने आई है एक निजी स्कूल में एक सेक्यूरिटी गार्ड द्वारा एक चार वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बच्ची को तत्काल ही एक क्लिनिक में ले जाया गया जहां से उसे एम.एस. रमियां अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि अभी मेडिकल रिपोर्ट नही आई है।

आपको बात कि बच्ची दोपहर को जब अपने घर लौटी तो उसने अपने प्राइवेट पार्ट्स में दर्द की शिकायत की और इसके बाद वह उल्टियां करने लगी । माता-पिता उसे फौरन एक क्लीनिक पर ले गए। जहां से बाद में उसे एमएसआर रमैया अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसके साथ रेप किए जाने की बात की पुष्टि की। इसके तुरंत बाद बच्ची के माता-पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर स्कूल के सभी पांच सिक्युरिटी गार्ड को हिरासत में ले लिया।

बता दे कि पुलिस उपायुक्त चेतन सिंह राठौर ने कहा कि आरोपी ओबलाश को गिरफ्तार कर लिया गया है और अभी पूछताछ जारी हैं।

पुलिस ने बताया कि यह मामला तब प्रकाश में आया जब बच्ची ने अपने माता-पिता से कहा कि वह उल्टी की तरह महसूस कर रही है। जब माता-पिता ने उससे पूछा कि क्या गड़बड़ है। तो बच्ची ने बताया कि स्कूल के सुरक्षा गार्ड ने उसे गलत तरीके से छुआ है।

चेतन सिंह ने कहा कि स्कूल में सीसीटीवी कैमरे हैं। हम अपराध का पता लगाने के लिए फुटेज देख रहे हैं।’ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बाल यौन उत्पीड़न अधिनियम (पीओसीएसओ एक्ट) 2012 के तहत केस दर्ज किया है।