1900 लीटर अवैध मिट्टी का तेल जब्त


रायपुर:राजधानी पुलिस ने मिट्टी के तेल के अवैध कारोबार का खुलासा किया है। पुलिस ने 1900 लीटर अवैध मिट्टी का तेल जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। सीएसपी आजाद चौक डॉ. दिव्यांग कुमार पटेल ने बताया कि आरोपी ओम प्रकाश साव (30) निवासी उरला को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के टाटीबंद और उरला दोनों ठिकानों से केरोसीन (मिट्टी का तेल) जब्त किया गया है। मामले में पूछताछ जारी है।

शनिवार को आमानाका थाने की पुलिस को मुखबिर से मामले की सूचना मिली कि टाटीबंध में श्रेया मोटर बड़ी के पास बड़ी मात्रा में अवैध रूप से मिट्टी के तेल का कारोबार किया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी ओम प्रकाश साव को हिरासत में ले लिया। आरोपी ने रविवार को पूछताछ में बताया कि उरला थाना इलाके के राजेन्द्र नगर में भी उसने अवैध मिट्टी का तेल रखा है।

मामले की जानकारी उरला थाना पुलिस को दी गई। उसकी निशानदेही पर उरला थाना प्रभारी गौतम कावड़े ने उसके मकान में दबिश देकर 5 ड्रम में रखे 900 लीटर मिट्टी का तेल जब्त किया। सीएसपी डॉ. पटेल ने बताया कि उरला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, वहीं आमानाका थाना पुलिस ने भी मामले में अपराध कायम किया है।