तेज प्रताप ने नीतीश को कसा कंज कहा नाग पंचमी हो मुबारक


बिहार में जहां इस समय राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। बिहार की राजनीति में आये भूचाल ने एकदम से राजनीति का रुख ही बदल कर रख दिया। कल तक जो मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के पद को मिलकर संभाल रहे थे अचानक से अब विपक्ष में आकर खड़े हो गए हैं। एक तरफ बीजेपी और नीतीश कुमार का गठबंधन हैं तो दूसरी तरफ लालू यादव और RJD । लालू यादव के बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप भी राजनीति के मैदान में हैं इस बीच राजद प्रमुख लालू यादव के बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है । उन्होंने ट्विटर के जरिए नीतीश कुमार को नागपंचमी की बधाई दी। तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीट में नाग की इमोजी का भी इस्तेमाल किया।

आपको बता दे कि तेज प्रताप यादव ने कल ट्वीट कर कहा था कि बड़े हिम्मत वाले निकले नीतीश, दुश्मन था मोदी और चुन लिया गोदी तेज प्रताप ने कहा कि अपने-आप को स्वतंत्रता सेनानी का बेटा कहने वाले आज गोड्से के वंशजों के साथ हैं तेज प्रताप ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें गोड्से का वंशज बताकर धिक्कारा है वहीं दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी नीतीश कुमार के कदम पर तंज कसा है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं इस प्रस्ताव के विरोध में खड़ा हूं हमें BJP के खिलाफ वोट मिला था ये सब प्रीप्लान था ये एक तरह से लोकतंत्र की हत्या है BJP के भी कई मंत्री हैं जिनपर आरोप हैं नीतीश और सुशील मोदी पर भी आरोप हैं तेजस्वी ने बताया कि कांग्रेस और राजद ने मिलकर नीतीश कुमार के वजूद को बचाया था नीतीश ने बिहार की जनता को धोखा दिया ।

बता दे कि तेज प्रताप यादव बहुत कम ट्वीट करते हैं, लेकिन आज उन्होंने ट्वीट किया है और नीतीश के कदम की निंदा की है। नीतीश कुमार के इस कदम को तेज प्रताप ने शर्मनाक बताया है।

वही नीतीश के परिवार का जिक्र नहीं है। वही नीतीश कुमार के बेटे निशांत कुमार राजनीति से दूर हैं। वो मीडिया से भी बहुत दूर रहते हैं। ऐसे में उन पर लोगों का ध्यान कम ही जाता है। निशांत इंजीनियर हैं लेकिन उनका झुकाव आध्यात्म की तरफ ज्यादा है।